लैंप लाइटिंग और शपथ ग्रहण समारोह मानवता की सेवा में अहम नर्सों की भूमिका

 


 संवाददाता लखनऊ       समर्पण इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग पैरामेडिकल साइंसेज नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग छात्रों के लिए l नर्सिंग छात्रों के लिए लैंप लाइटिंग एवं शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इसमें वक्ताओं ने आयोजन की महत्व पर प्रकाश डाला एवं नर्सिंग को सेवा का बेहतर क्षेत्र भी बताया। समर्पण इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग पैरामेडिकल साइंसेज में लैंप लाइटिंग और शपथ ग्रहण का आयोजन भी किया गया वक्ताओं ने कहा कि नर्सिंग का ऐसा क्षेत्र है जो सीधे इंसानियत की सेवा से जुड़ा है पीड़ित मान्यता की सेवा एवं ईश्वर की सेवा बीएससी नर्सिंग छात्राओं के लिए नाइटेंगल 2023 समारोह का भी आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर संजीव मिश्रा वाइस चांसलर अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय उपस्थित थे एवं गेस्ट ऑफ ऑनर डॉक्टर अशोक कुमार बिश्नोई प्रोफेसर एवं दिन नर्सिंग अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय लखनऊ उत्तर प्रदेश एवं प्रोफेसर कल रावत एरा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग कर्नल बी सुग्रीता प्रधानाचार्य सी ओ एन सी ह लखनऊ एवं अनूप मिश्रा मीडिया प्रभारी उपस्थित थे।


समर्पण इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग पैरामेडिकल साइंसेस के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉक्टर आर एस दुबे समर्पण ग्रुप एवं प्रोफेसर डॉक्टर नम्रता अवस्थी प्रोफेसर दीप्ति शुक्ला प्रधानाचार्य एस आई एनपीएस लखनऊ भी उपस्थित थी।


साथ ही कहा कि यह संस्थान उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के शिक्षण संस्थानों में से एक है कॉलेज का अनुशासन और यहां के शिक्षकों एवं छात्रों की प्रतिभा सहारनीय है।

Comments